Hyundai Creta January Offer 2024: Hyundai Creta को बस इतनी कीमत पर ले जाए घर

Hyundai Creta January Offer 2024: अगर आप लोग भी नए साल की शुरुआत के साथ Hyundai Creta खरीद कर अपने घर ले जाने की सोच रहे हैं, तो फिर ही आपके लिए Hyundai Creta January Offer 2024 एक बेहतरीन अवसर होने वाला है। Hyundai Creta January Offer 2024 मे Hyundai Creta अपनी गाड़ियों पर नए साल के शुभ अवसर पर बेहतरीन छूट दे रही है। Hyundai Creta वर्तमान में सब कॉन्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट के अंदर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली SUV है। और इस समय आप Hyundai Creta January Offer 2024 के चलते Hyundai Creta को काफी कम कीमत पर अपने घर लेकर जा सकते हैं।

Hyundai Creta January Offer 2024

आपको हम बता दे की Hyundai Motor India Limited की ओर से उनकी सबसे पॉपुलर Hyundai SUV Creta को नए अवतार में पेश किया जाना है। कंपनी इसे भारतीय बाजार में 16 जनवरी को लॉन्च करेगी। तथाHyundai Creta ने हाल ही में इसकी ऑफिशियल इमेज जारी की थीं। और अब इसे कंपनी ने डीलरशिप पर भी भेजना शुरू कर दिया है। सोशल मीडिया पर डीलरशिप यार्ड में देखी गई Hyundai Creta की कुछ नई तस्वीरें साझा की जा रही हैं। इसी के साथ बता दे की ही और इस समय आप Hyundai Creta January Offer 2024 के चलते Hyundai Creta को काफी कम कीमत पर अपने घर लेकर जा सकते हैं।

Hyundai Creta January Offer 2024
Hyundai Creta January Offer 2024

Hyundai Creta Offer

बता दे की Hyundai की और से Creta पर कुल ₹50,000 का Offer दिया जा रहा है, Hyundai Creta Offer के अनुसार नगद छूट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट छूट शामिल होने वाला है। ‌हालांकि Hyundai Creta Offer मे इस छूट के बारे में पूर्ण जानकारी नहीं दी गई है। इसके साथ ही यह ऑफर केवल 31 जनवरी 2024 तक ही मान्य रहने वाला है।

Read More: Saman Puri Wedding: Saman Puri की Wedding Photos हुई Viral

Hyundai Creta feature

Hyundai Creta के feature की बात करे तो, Hyundai Creta feature में इसे 10.25 इंच टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और वायरलेस एंड्राइड ऑटो के साथ एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी की सुविधा मिलती है। अन्य हाईलाइट में Hyundai Creta को एक बड़ी पैनोरमिक सनरूफ, कई रंग विकल्पों के साथ एंबिएंट लाइटिंग, वायरलेस मोबाइल चार्जिंग, 8वे पावर एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट के साथ हवादार सीट, बेहतरीन कनेक्ट कार तकनीकी, साउंड सिस्टम और आगे और पीछे Hyundai Creta मे दोनों तरफ रिकॉर्ड करने वाला डैश केम कैमरा सेटअप मिलता है।

Hyundai Creta January Offer 2024
Hyundai Creta January Offer 2024

Hyundai Creta Safety feature

Hyundai Creta Safety feature की बात करे तो Hyundai Creta Safety feature के तौर पर इसे सिक्स एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, हिल हॉल एसिस्ट, हिल डीसेंट कंट्रोल, ABS के साथ EBD, सभी पहियों में डिस्क ब्रेक और ISOFIX चाइल्ड सीट एंकर स्टैंडर्ड तौर पर दिया गया है। तथा Hyundai Creta का January का best Offer हो सकता है।

Hyundai Creta Engine

Hyundai Creta Engine की बात करे तो Hyundai Creta Engine मे बोनट के नीचे इसे दो इंजन विकल्पों के साथ संचालित किया जाता है। 1.5 लीटर नेचरली एक्सपेक्टेड पेट्रोल इंजन जो की 115 बीएचपी और 144 एनएम का टॉर्क जनरेट करती है, और Hyundai Creta Engine मे दूसरा 1.5 लीटर डीजल इंजन जो की 116 बीएचपी और 250 एनएम का टॉर्क जनरेट करती है। दोनों इंजन विकल्पों को सिक्स स्पीड मैनुअल और पेट्रोल यूनिट को ऑटोमेटिक गियर बॉक्स के साथ सीवीटी गियरबॉक्स की सुविधा मिलती है। हालांकि Hyundai Creta January का best offer होने वाला है।

Hyundai Creta January Offer 2024
Hyundai Creta January Offer 2024

Hyundai Creta Rivals

Hyundai Creta के Rivals की बात करे तो Hyundai Creta का मुकाबला भारतीय बाजार में kia seltos facelift. Honda elevate, Maruti Suzuki Grand Vitara, Toyota Hyryder ओर skoda kusaq के साथ होता है।

Hyundai Creta Price In India

Hyundai Creta के Price In India की बात करे तो Hyundai Creta की Price In India बाजार में 10.87 लाख रुपए से 19.20 लाख रुपए एक्स शोरूम दिल्ली है। Hyundai Creta को भारतीय बाजार में कुल सात वेरिएंट और सात रंग विकल्पों के साथ पेश किया जाता है। इसके साथ ही इसे एडवेंचर एडिशन और नाइट एडिशन जैसे संस्करण में भी पेश किया गया है। Hyundai Creta एक बेहतरीन 5 सीटर SUV है।

Hyundai Creta January Offer 2024
Hyundai Creta January Offer 2024

Upcoming Hyundai Creta Facelift 2024

बता दे की Hyundai Creta के साथ ही नई जनरेशन Hyundai Creta की भी बुकिंग भारतीय बाजार में शुरू कर दी गई है, जैसे कि आप ₹25.000 की टोकन rupay के साथ तथा Online Website के माध्यम से या फिर अपने नजदीकी डीलरशिप पर जाकर बुक कर सकते हैं।

1 thought on “Hyundai Creta January Offer 2024: Hyundai Creta को बस इतनी कीमत पर ले जाए घर”

Leave a comment

58 साल की उम्र मे मूसेवाला की माँ ने दिया छोटे राजकुमार को जन्म ये आदतें जो पूरी तरह बदल देगी आपका जीवन प्रेग्नन्सी मे क्यों नहीं खाना चाहिए पपीता, जाने पूरी जानकारी बिग बॉस 17 की न्यू नेशनल क्रश आयशा खान की खूबसूरती ने लूटा सबका दिल गाँव की यह औरत, विदेश मे हो रही है काफी Viral