LG Smart TV: 2000 रुपए मे मिल रही है LG की 43 Inch की Smart TV, यहाँ जाने Offer और Price

LG Smart TV: आप लोग भी अगर TV देखने का शौक रखते है, और एक बड़िया से बड़िया एक Smart और Looking TV खरीदने का सपना रखते है। तो आज यह Article आपके लिए ही है। क्योंकि आज आपके लिए हम एक ऐसी Smart TV की खबर लाए है जो की आपके सपनों को पूरा करने मे मदद करेगी। साथ ही यह TV Top Brand की होने के साथ साथ एक भारी Discount पर Amazon पर list है। तो आइए हम इस Smart TV के बारे मे आपको पूरी जानकारी देते है, और इसके Offer बताते है।

Company आए दिन कुछ न Launch करती करती है। आप लोग भी अगर TV देखने का शौक रखते है, और एक बड़िया से बड़िया एक Smart और Looking TV खरीदने का सपना रखते है। तो आज यह Article आपके लिए ही है। क्योंकि आज आपके लिए हम एक ऐसी Smart TV की खबर लाए है जो की आपके सपनों को पूरा करने मे मदद करेगी। साथ ही यह TV Top Brand की होने के साथ साथ एक भारी Discount पर Amazon पर list है।

आप लोग भी अगर TV देखने का शौक रखते है, और एक बड़िया से बड़िया एक Smart और Looking TV खरीदने का सपना रखते है। तो आज यह Article आपके लिए ही है। जो की आपका काम बहुत आसान कर देने वाला है। बता दे की LG की 43 Inch की 4K Ultra HD Smart LED TV के बारे मे बताने जा रहे है, जिसे डिस्काउंट प्राइस के साथ Amezon पर List किया गया है।

LG Smart TV

LG 43 Inch TV Price

  1. LG की 43 Inch की 4K Ultra HD Smart LED TV की Price की अगर बात करे तो इस LED को 31,990 रुपए की कीमत पर List किया जा चुका है। 1
  2. Amazon की बात करे तो वहाँ इस TV पर Exchange Offer भी दे रहा है, जिसके अनुसार आपको 2,610 रुपए तक का Discount भी मिल सकता है।
  3. Offer की बात करे तो Amazon इस TV पर आपको IDFC FIRST Bank Credit Card के द्वारा 2000 रुपए का Discount भी मिल जायगा।

Read More: InfiniX: 6000 रुपये से भी कम वाले इस Smartphone मे है इतनी खासियत की गिनते-गिनते थक जाओगे, Sale मे मिल रहा इतना सस्ता

LG 43 Inch 4K Ultra HD Smart LED TV Price

  1. Feature की बात करे तो इस Device मे आपको 43 Inch का 4K Ultra HD Display मिलता है, जिसमे 3840×21160 Resolution और 90 Hz का Refresh Rate मिल जाता है।
  2. इस Device मे Connectivity के लिए आपको इस Built Wi-Fi, Set Top Box, Blue Ray Players, Gaming Console को Connect करने के लिए 3HDMI Port High Drive और 2 USB Port के साथ Bluetooth 5.0 का Option भी आपको मिलता है।
  3. Sound Option की अगर बात करे तो इसमे आपको 20W का OutPut, 2.0 Ch Speaker, AI Sound, Virtual Surround 5.1, AI Tuning और Bluetooth Surround Ready Option मिलता है। इसके अलावा इस TV के साथ आपको Netflix Prime Video, Zee5, Jio Cinema, MX Player, Voot Sony LIV, Discovery+, Youtube, YuppTV, Apple TV, Disney Hotstar का Support मिलता है।
  4. Offer की बात करे तो Amazon इस TV पर आपको IDFC FIRST Bank Credit Card के द्वारा 2000 रुपए का Discount भी मिल जायगा।
  5. LG की 43 Inch की 4K Ultra HD Smart LED TV की Price की अगर बात करे तो इस LED को 31,990 रुपए की कीमत पर List किया जा चुका है।

2 thoughts on “LG Smart TV: 2000 रुपए मे मिल रही है LG की 43 Inch की Smart TV, यहाँ जाने Offer और Price”

Leave a comment

58 साल की उम्र मे मूसेवाला की माँ ने दिया छोटे राजकुमार को जन्म ये आदतें जो पूरी तरह बदल देगी आपका जीवन प्रेग्नन्सी मे क्यों नहीं खाना चाहिए पपीता, जाने पूरी जानकारी बिग बॉस 17 की न्यू नेशनल क्रश आयशा खान की खूबसूरती ने लूटा सबका दिल गाँव की यह औरत, विदेश मे हो रही है काफी Viral